इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

शुक्रवार, 15 जुलाई 2016

ख़बरों की खबर ..व्यंग्य बाण






ACB ने शीला दीक्षित को टैंकर घोटाले में भेजा नोटिस 
कांग्रेस ने शीला दीक्षित को बना यूपी में सीएम पद का चेहरा .
..योग्यता ही इत्ती अटूट है


CB ने शीला दीक्षित से पूछताछ के लिए समय बताने को कहा 
भई ....घोटाला भी तो समय देख के ही किया गया था न

 LG को समझनी होगी संविधान के प्रति जिम्मेदारी :आशुतोष 
वे आम आदमी पार्टी के थोड़ी हैं ,जो उन्हें ये छूट मिले


अरुणाचल के राज्यपाल को इस्तीफा देना चाहिए : सिब्बल
कांग्रेस ने देश में सौ से अधिक बार राष्ट्रपति शासन और एक बार आपातकाल लगाया था ....इसी पश्चाताप में उसने बाद में आत्म ह्त्या कर ली 

सुप्रीम कोर्ट का फैसला मोदी के मुंह पर तमाचा है : केजरीवाल
लेकिन ये "वो" वाला नहीं है जी , जो रिक्शे वाले ने मुझे मारा था , ये अलग है 

सुप्रीम कोर्ट ने मोदी को लोकतंत्र का मतलब समझाया : राहुल
मुझे पहले ही पता था , मैं doremon से ट्यूशन लेता रहा हूँ


मणिपुरी युवती से अधिकारी ने कहा , इन्डियन तो नहीं लगती
हरकत बता रही है कि, आप पक्का इन्डियन अधिकारी हैं



जम्बो को मिली भारतीय क्रिकेट टीम की कमान
मौसम को देखते हुए डम्बो को भारतीय कांग्रेस की कमान दी जायेगी
अभी तो मौसम की मार पड़नी है जी


पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले बने क्रिकेट टीम के नए कोच
ल्यो..ट्रेंड के हिसाब से हमें लगा अभिषेक बच्चन को बनाया जाएगा 


 मैं राहुल नहीं हूँ , मोदी जी मुझे नहीं डरा सकते :केजरीवाल 
और ये बात मैं पचास हज़ार बार बोल चुका हूँ .......विद्या माता की कसम ...सुनते ई नई हैं 

मोदी जी आपकी लड़ाई मुझसे है , मुझे मार लो , पीट लो , लेकिन दिल्ली की जनता को परेशान मत करो(इसके लिए जनता ने हमें चुना है ) : अरविन्द केजरीवाल 



2 टिप्‍पणियां:

  1. ब्लॉग बुलेटिन की आज की बुलेटिन, " भ्रम का इलाज़ - ब्लॉग बुलेटिन " , मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

    उत्तर देंहटाएं
  2. OnlineGatha One Stop Publishing platform in India, Publish online books, ISBN for self publisher, print on demand, online book selling, send abstract today: https://www.onlinegatha.com/

    उत्तर देंहटाएं

हमने तो खबर ले ली ..अब आपने जो नज़र डाली है..उसकी भी तो खबर किजीये हमें...

Google+ Followers